समाचार विस्तार से | एसजेवीएन लिमिटेड
समाचार

सतलुज श्री लेडीज क्लब, एसजेवीएन लिमिटेड शिमला

अप्रैल 09, 2018

सतलुज श्री लेडीज क्लब, शिमला जो कि एसजेवीएन लिमिटेड के अधिकारियों की पत्नियों द्वारा संचालित है, समय समय पर समाजको प्रभावित करने वाले संवेदनशील मुद्दों और जरूरतमंदों की मदद हेतु योगदान करता आ रहा हैक्लब द्वारा समाज सेवा की दिषा में सकारात्मक कदम उठाते हुएइंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज, शिमला के कैंसर वार्ड में ऑक्सिजन कंसंट्रेटर उपलब्ध करवाया है

कैंसर से पीडित मरीजों के लिए यह एक अति महत्वपूर्ण मषीन है और महंगी होने के कारण बाजार में आसानी से उपलब्ध नहीं है । मरीजों को इस दिक्कत से राहत दिलवाने के उद्धेष्य से सतलुज श्री लेडीज क्लब, शिमला द्वारा यह मषीन अस्पताल को सौंपी गई है ।

इस अवसर पर सतलुज श्री लेडीज क्लब की प्रमुख संरक्षिका, वर्तमान में एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेषक की धर्मपत्नी श्रीमति ललिता शर्मा अध्यक्ष श्रीमति संजना शमशेरी, उपाध्यक्ष श्रीमति नीरजा सहगल, सचिव श्रीमति रजनी चौहान, सह - सचिव श्रीमति दीपिका साहू, कोषाध्यक्ष श्रीमति अर्चना अग्रवाल, अन्य सदस्य अपर्णा डोगरा, टीना कष्यप, टिम्पल, मीनू, शैली, मधुरिका, यषोदा, उषा, स्वाति, विजया, किरण, गौरी भी उपस्थित रहे । इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज, शिमला के डा. मनीष गुप्ता की देखरेख में पूरा प्रोग्राम संपन्न हुआ ।
Go to Navigation