समाचार विस्तार से | एसजेवीएन लिमिटेड
समाचार

एसजेवीएन में सतर्कता जागरूकता सप्ताaह का आयोजन

अक्तूबर 29, 2018

शिमला 29 अक्‍तूबर,2018


एसजेवीएन दिनांक 29 अक्‍तूबर से 03 नवम्‍बर,2018 तक सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह मना रहा है । सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह प्रत्‍येक वर्ष औरयहसत्यनिष्ठाकीमूर्तिसरदारबल्लभभाईपटेलकेजन्मदिवस 31अक्तूबरकेअवसरपरमनायाजाताहैउन्हें भारत के लौह पुरूष के रूप में भी जाना जाता है ।

शिमलास्थितअपनेकारपोरेटकार्यालयमेंएसजेवीएनकेमुख्यसर्तकताअधिकारी,श्रीएसएसनेगीने ''सतर्कता शपथ''दिलाई । भारत के महामहिम राष्‍ट्रपति के संदेश को मुख्‍य महाप्रबंधक श्री एम.एम.वर्मा ने पढ़ा, जबकि माननीय उप राष्‍ट्रपति‍ तथा केंद्रीय गृहमंत्री के संदेशों को क्रमशः मुख्‍य महाप्रबंधक श्री रवि उप्‍पल तथा महाप्रबंधक श्री वी. शंकरानारायणन ने पढ़ा । केंद्रीय विद्युत मंत्री तथा केंद्रीय सतर्कता आयुक्‍त के संदेशों को महाप्रबंधक श्री बिजय प्रसाद तथा वरिष्‍ठ अपर महाप्रबंधक श्री मुकुल तिरकी ने पढ़ा ।

इसी प्रकार एसजेवीएन के परियोजना स्‍थलों यथा झाकड़ी, बायल, हमीरपुर, सुन्‍नी, बीथल तथा बक्‍सर में कर्मचारियों को संबंधित परियोजनाओं के प्रमुखों ने सतर्कता की शपथ दिलाई ।

एसजेवीएन की सभी परियोजनाओं तथा कार्यालयों में जागरूकता फैलाने के लिए इस सप्‍ताह के दौरान विभिन्‍न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा । इसके अतिरिक्‍त परियेाजना प्रभावित क्षेत्रों में तथा इसके ईर्द-गिर्द के स्‍कूलों और कॉलेजों में व्‍याख्‍यान, भाषण, स्‍लोगन तथा पोस्‍टर बनाने की प्रतिेयोगिताओं का आयोजन किया जाएगा ।
Go to Navigation