समाचार विस्तार से | एसजेवीएन लिमिटेड
समाचार

वित्ती य वर्ष 2018-19 के लिए एसजेवीएन रजत जयंती मेधावी छात्र वृत्ति योजना के तहत 250 मेधावी छात्रों को छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी

जनवरी 04, 2019

एसजेवीएन द्वारा अपनी सीएसआर की पहल एसजेवीएन रजत जयंती मेधावी छात्रवृत्ति योजनाके अंतर्गत वित्‍तीय वर्ष 2018-19 के लिए 12वीं कक्षा के 250 मेधावी छात्रों को छात्रवृत्तियां प्रदान की जाएगी।एसजेवीएन फाऊंडेशन द्वारा 147 मेधावी छात्रों को 06 जनवरी,2019 को हिमाचल प्रदेश के शिमला स्थिति होटल पीटर होफ़्फ़ में आयोजित एक समारोह में छात्रवृत्तियां प्रदान की जाएगी हिमाचल प्रदेश उच्‍च न्‍यायालय के मुख्‍य न्‍यायाधीश माननीय न्‍यायमूर्त‍ि, श्री सूर्यकान्त ने बतौर मुख्य अतिथि समारोह में शामिल होने के लिए सहमति प्रदान की है।

 

      उपर्युक्‍त के अलावा अन्‍य राज्‍य जहां एसजेवीएन की परियोजनाएँ प्रगति के विभिन्‍न चरणों में है नामतः उत्‍तराखंड,बिहार तथा महाराष्‍ट्र  में भी एसजेवीएन के संबंधित कार्यालय बाकी 103 छात्रवृत्तियां मेधावी छात्रों को प्रदान की जाएगी।

 

      चयनित छात्रों को एक वर्ष के लिए 24,000/- रुपए राशि के छात्रवृत्ति चैक प्रदान किए जाएंगे। 12वीं कक्षा के इन मेधावी छात्रों का चयन सीबीएसई, आईसीएसई तथा राज्‍य शिक्षा बोर्ड से संबन्धित स्‍कूलों से किया गया हैतदुपरांत चयनित छात्रों को अपना कोर्स पूरा करने तक प्रतिमाह रुपए 2000/- की छात्रवृत्ति दी जाएगी। एसजेवीएन इस योजना के तहत आज की तिथि तक 1387 मेधावी छात्रवृत्तियां प्रदान कर चुका है।

 

      एसजेवीएन द्वारा सीएसआर तथा सतत शीलता संबंधी योजनाओं को एसजेवीएन फाऊंडेशन के माध्यम से क्रियान्वित किया जाता है। फाऊंडेशन छह शीर्षों नामतः स्‍वास्‍थ्‍य एवं स्‍वच्‍छता, शिक्षा तथा दक्षता विकास, अवसंरचना तथा सामुदायिक विकास, सततशील विकास, स्‍थानीय संस्‍कृति,विरासत तथा खेलों का संवर्धन और संरक्षण तथा प्राकृतिक आपदाओं एवं विपदाओं के दौरान सहायता के तहत विभिन्‍न पहलें करता है
Go to Navigation