प्रेस विस्तार
प्रेस विज्ञप्ति

एसजेवीएन में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन

अक्तूबर 28, 2019

एसजेवीएन में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन

शिमला - 28 अक्‍तूबर, 2019

गत वर्षों की भांति‍ इस वर्ष भी एसजेवीएन में 28 अक्‍तूबर से 02 नवंबर, 2019 तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। सतर्कता जागरूकता सप्ताह उच्‍च सत्‍यनिष्‍ठ व्‍यक्तित्‍व के रूप में पहचाने जाने वाले सरदार वल्लभभाई पटेल के जन्मदिन के समय पर आता है । इन्हें "भारत के लौह पुरुष" के रूप में भी याद किया जाता है।

शिमला में अपने कारपोरेट कार्यालय में बड़ी संख्या में एकत्र कर्मचारियों को निदेशक (कार्मिक), श्रीमती गीता कपूर ने सत्‍यनिष्‍ठा की शपथ दिलाई । भारत के माननीय उपराष्ट्रपति के संदेश को मुख्‍य महाप्रबंधक (मा.सं.), श्री डी. पी. कौशल ने पढ़ा । जबकि, प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्‍यमंत्री डॉ. जितेन्‍द्र सिंह तथा एसजेवीएन के अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री नंद लाल शर्मा के संदेशों को क्रमशः मुख्‍य महाप्रबंधक, श्री दीपक नखासी तथा मुख्‍य महाप्रबंधक, श्री वी. शंकरनारायणन पढ़ा । केन्द्रीय सतर्कता आयुक्त के संदेश को एसजेवीएन के मुख्‍य सतर्कता अधिकारी, श्री अश्‍वनी भारद्वाज ने पढ़ा ।

इसी प्रकार, एसजेवीएन के विभिन्‍न कार्यालयों तथा परियोजना स्‍थलों यथा झाकड़ी, बायल, हमीरपुर, सुन्नी, बिथल, अहमदनगर, दिल्ली, उत्तराखंड तथा बक्‍सर में संबंधित परियोजना प्रमुखों ने कर्मचारियों को सत्‍यनिष्‍ठा की शपथ दिलाई।

इस सप्ताह के दौरान, एसजेवीएन की सभी परियोजनाओं तथा कार्यालयों में सतर्कता जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजित किया जा रहा है। इसके अतिरिक्‍त, एसजेवीएन की परियेाजनाओं के आसपास के स्कूलों और कॉलेजों में व्याख्यान, भाषण, क्विज, स्लोगन तथा पोस्टर बनाने की प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया जा रहा है।


Go to Navigation