प्रेस विस्तार
प्रेस विज्ञप्ति

एसजेवीएन में राष्ट्री य एकता दिवस का आयोजन

अक्तूबर 31, 2019

एसजेवीएन में राष्ट्री य एकता दिवस का आयोजन

शिमला - 31 अक्‍तूबर, 2019

 

31 जुलाई,2019, जो सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की 144वीं जयंती है, को भारत सरकार द्वारा पूरे देश में राष्‍ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है ।

 

अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री नंद लाल शर्मा ने निदेशक (विद्युत), श्री आर. के. बंसल की उपस्थिति में कारपोरेट मुख्‍यालय, शिमला में बड़ी संख्या में एकत्र‍ित कर्मचारियों को एकता की शपथ दिलाई । 

 

इस अवसर पर अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री नंद लाल शर्मा ने देश की अखंडता एवं एकीकरण में सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की भूमिका एवं उपलब्धियों की सराहना की ।  उन्‍होंने कहा कि सरदार वल्‍लभ भाई पटेल ने एकीकृत भारत में कई तत्‍कालीन रियासतों के एकीकरण का मार्ग प्रशस्‍त करने में प्रमुख भूमिका निभाई। 

 

उन्‍होंने आगे उल्‍लेख किया कि राष्‍ट्र और संगठन की प्रगति एवं विकास के लिए, हम सभी को ऐसे महापुरूषों के पद्चिन्‍हों पर चलने की प्रेरणा लेनी चाहिए ।  अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री नंद लाल शर्मा के गतिशील मार्गदर्शन में हिमाचल प्रदेश, उत्‍तराखंड, बिहार, महाराष्‍ट्र तथा गुजरात आदि में अवस्थित एसजेवीएन की सभी परियोजनाओं एवं कार्यालयों में राष्‍ट्रीय एकता दिवस को बड़े ही उत्‍साह एवं जोश से मनाया जा रहा है ।


Go to Navigation